बेहद प्रतिभावान थे हादसे में मारे गए राजकुमार राजेश

|संवाददाता| 04 जून 2013|
कल की दुर्घटना में मारे गए पंचायत तकनीकी सहायक राज कुमार राजेश एक बेहद सुलझे और प्रतिभावान व्यक्ति थे. उनकी मृत्यु की खबर जैसे ही शहर में फैली संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया. लोगों का कहना था कि तिलाठी ग्वालपाड़ा निवासी राज कुमार राजेश के पिता चंद्रकिशोर यादव करीब तीन दशकों से पंचायत के सरपंच रहे हैं तथा राज कुमार दो भाई और एक बहन थे. दोनों भाइयों में ये छोटे थे और पढ़ाई में हमेशा अव्वल रहे थे.
      उनके जानने वाले लोग उनकी दुर्घटना से काफी आहत हैं और उनका कहना है कि प्रखंड परिसर में अलग बैठे हुए किसी व्यक्ति की ठोकर लगने से इस तरह मौत दर्द को और भी बढ़ा देता है.
      मधेपुरा में आजाद नगर में भाड़े में रह रहे राजेश करीब तीन साल से मनरेगा के तहत पंचायत तकनीकी सहायक के पद पर थे. मकान मालिक अधिवक्ता राज कुमार गोपाल ने बताया कि वर्तमान पद के अलावे उनका चयन अन्य परीक्षाओं में भी हुआ था पर घर से लगाव होने के कारण वे फिलहाल पंचायत तकनीकी सहायक की नौकरी कर रहे थे.
      उनके प्रति संवेदना व्यक्त करने वालों में जिले के मनरेगा के सभी अधिकारी-कर्मी के अलावे मधेपुरा के दर्जनों नेता व बुद्धिजीवी भी शामिल हैं.
बेहद प्रतिभावान थे हादसे में मारे गए राजकुमार राजेश बेहद प्रतिभावान थे हादसे में मारे गए राजकुमार राजेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.