शराब व्यवसायी की हत्या

विलाप करती मृतक की पत्नी
  |राजीव रंजन| 16 मई 2013|
गुरूवार की सुबह पतरघट ओपी के मरनमा मोड़ के निकट रोड के पूरब एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. लाश को देखने से लगता था कि मृतक के सर पर आगे भाग पर लोहे के रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक के  गला, पैर और रीढ़ पर भी जख्म के निशान थे तथा उसकी जीभ निकली हुई थी. लाश की पहचान मधेपुरा थानाक्षेत्र के पथराहा निवासी मुकेश कुमार यादव (उम्र 26 वर्ष) के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार मुकेश शराब व्यवसायी था और जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के लाही में उसकी निजी शराब की दूकान थी.
डीएसपी का आश्वासन
      लाश की सूचना मिलते ही पुलिस ने लाश से मिले मोबाइल से उसके परिजनों से संपर्क साधा तो मृतक के पिता उमेदलाल यादव ने आकर लाश की पहचान अपने एकलौते पुत्र के रूप में की. उन्होंने जानकारी दी कि मुकेश कल शाम लाही शंकरपुर से अपने दो मित्रों मधेपुरा के ही सुबोध कुमार और कमालुद्दीन उर्फ फूल सिंह के साथ पथराहा आने के लिए निकले थे और आज उनकी लाश मिली. सुबह लाश को देखने गए मित्र फूल सिंह के जींस पर खून के धब्बे को देखकर पुलिस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया.
      हालांकि पहले पुलिस इसे दुर्घटना मानकर ही चल रही थी पर लाश को जब मधेपुरा लाया गया तो जाम को हटाने के दौरान मधेपुरा के डीएसपी द्वारिका पाल ने इसे हत्या मानते हुए मृतक के परिजनों को लिखित आश्वासन दे डाला कि दूसरे हत्यारे को चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
शराब व्यवसायी की हत्या शराब व्यवसायी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.