मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म

|संवाददाता|14 मई 2013|
सुपौल जिला के सदर थाना के वीना गाँव में एक बार फिर मानवीय रिश्ता कलंकित हुआ. रिश्ते में चचेरे भाई ने अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया लेकिन सदर पुलिस ने दुष्कर्मी नाबालिग को 12 घंटे के अंदर हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह पूर्णियां भेज दिया है. मेडिकल जांच में डॉक्टर ने दुष्कर्म की पुष्टि की है.
      घटना सोमवार के देर शाम की है. मिली जानकारी के अनुसार पीडिता सुप्रिया (8 वर्ष, काल्पनिक नाम) घर में जब अकेली थी तो चचेरा भी ललित (14 वर्ष) कटहल तोड़ने के बहाने फुसलाकर पोखर तक ले गया. वहाँ ललित ने मुंह दबाकर जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया. हादसे के वक्त पीडिता की माँ पड़ोस में एक समारोह में शामिल होने गई थी. वापस लौटी तो घर में कराहती मासूम ने आपबीती बताई. तत्काल ग्रामीणों को सूचना दी गई और उसके बाद फिर पुलिस को भी सूचना दी गई.
      बहरहाल दुष्कर्मी को रिमांड होम भेजा गया है. एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि चूंकि मामला जुवेनाइल का है, बावजूद आरोपी के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी.
मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. अति शर्मनाक। जुर्म की ये दास्तान हमारे समाज की दशा और दिशा पर एक सवाल सा खड़ा कर रहे हैं। क्या हम सही राह पर है. .??

    ReplyDelete

Powered by Blogger.