महिला की हत्या से सनसनी: ऑनर किलिंग का मामला ?

|वि० सं०|01 अप्रैल 2013|
जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के पनशलवा गाँव में एक महिला की हुई हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार मंटू मंडल की पत्नी ललिता देवी रविवार की शाम को गाँव से बजराहा दवा के लिए गई थी और फिर घर लौट कर नहीं आई. पति के मुताबिक़ उसने पत्नी की काफी खोजबीन की, पर वह नहीं मिली. आज सुबह बजराहा और पनशलवा के बीच मुख्य पगडंडी के बगल में एक मकई खेत में ललिता की लाश मिली. लाश के गर्दन और चेहरे पर धारदार हथियार से वार के कई निशाँ मौजूद है. ललिता देवी की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जाती है और उसके तीन बच्चे हैं जिसमें से एक बेटी की शादी हो चुकी है.
      आलमनगर के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या के बाद उसके गर्दन और चेहरे आदि पर वार किये गए हों. ऐसा शायद उसकी पहचान छुपाने के उद्येश्य से किया गया है. घटना का  कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नही हो सका है पर एक नजर में ये ऑनर किलिंग का मामला लगता है. घटना का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है और एक-दो दिनों में ही हत्या का कारण स्पष्ट होने की सम्भावना है.
महिला की हत्या से सनसनी: ऑनर किलिंग का मामला ? महिला की हत्या से सनसनी: ऑनर किलिंग का मामला ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.