रोमांचक रहा महिला क्रिकेट मैच: सुरभि बनी मैन ऑफ द मैच

 |नि.सं.| 20 अप्रैल 2013|
जिले के मुरलीगंज के बी.एल. हाई स्कूल के मैदान में चल रहे राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी रोमांचक साबित हो रहा है. एक सप्ताह से चल रहे इस मैच को जहाँ आयोजकों ने उच्चस्तरीय बनाने में कोई कसर बाक़ी नहीं रखी है वहीं इसका फायनल रविवार को मुजफ्फरपुर और सहरसा की टीम के बीच खेला जाना है.
      विभिन्न टीमों के बीच मैचों की कड़ी में आज जोड़े गए महिला क्रिकेट मैच को देखने क्रिकेट प्रेमियों की बड़ी भीड़ इकठ्ठा हुई. भागलपुर और पटना की महिला टीम के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले में पटना की टीम ने भागलपुर की टीम को दो विकेट से हरा दिया. शुरू में खेलते हुए भागलपुर की टीम ने 20 ऑवर में तीन विकेट खोकर 120 रन बनाया तो जवाब में पटना की टीम ने 19.3 ऑवर में ही दो विकेट बचाते हुए लक्ष्य को पूरा कर लिया.
      मैन ऑफ द मैच का खिताब पटना की सुरभि को मिला जिसने 41 रन बनाकर दो विकेट लिए. विजेता टीम को ट्रॉफी आज के मैच के मुख्य अतिथि मधेपुरा के सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह के हाथों दिया गया जबकि उप-विजेता टीम को ट्रॉफी श्वेत कमल उर्फ बौआ जी ने दिया और मैन ऑफ द मैच को सम्मानित किया मुरलीगंज के बीडीओ चंद्रकांत चौबे ने.
      इस अवसर पर मनोज कुमार यादव, विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू, संजय सुमन, न्यू टाउन स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष राजू राजा के अलावे बड़ी मात्रा में खेलप्रेमी उपस्थित थे.
रोमांचक रहा महिला क्रिकेट मैच: सुरभि बनी मैन ऑफ द मैच रोमांचक रहा महिला क्रिकेट मैच: सुरभि बनी मैन ऑफ द मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.