चैती दुर्गा मेला का आयोजन: जागरण का उदघाटन किया एसपी ने

 |नि.सं.| 20 अप्रैल 2013|
जिला मुख्यालय के आजाद नगर में सार्वजनिक चैती दुर्गा मंदिर प्रांगण में लगे मेला में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. चैती दुर्गापूजा के अवसर पर लगे इस मेले में जहाँ बड़े-बड़े झूले से लेकर आकर्षक दुकानें लगी थी वहीं खेदन महाराज चौक पर स्थित दुर्गा मंदिर को आकर्षक रूप से सजाया गया था. सार्वजनिक चैती दुर्गा मंदिर के अलावे जिले के अन्य दुर्गा मंदिरों में भी शुक्रवार की सुबह से ही पूजा अर्चना करने वालों की भीड़ लगी रही.
      इसी अवसर पर सार्वजनिक चैती दुर्गा मंदिर समिति की ओर से रात्रि में आयोजित मैया जागरण श्रद्धालुओं के लिए ख़ासा आकर्षण का केन्द्र रहा. मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के द्वारा इस जागरण का उदघाटन फीता काटकर किया गया. पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने मेला समिति के द्वारा इतने भव्य मेले का आयोजन करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. उदघाटन के समय मंच पर उपस्थित वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि मेला आपसी भाईचारे का प्रतीक है और इस जागरण में आये बाहर के कलाकारों की इस तरह हौसलाअफजाई करें ताकि वे हमेशा मधेपुरा को याद रखें.
      मैया जागरण देर रात तक चलता रहा. पटना से आये कलाकार सुरेश तिवारी, सुनिधि सिन्हा, सुर-संग्राम फेम अमर आनंद तथा नवोदय विद्यालय की संगीत शिक्षिका शशिप्रभा ने संगीत का ऐसा शमां बाँधा कि श्रोता भाव-विभोर हो उठे. इस अवसर पर नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, वार्ड पार्षद मुकेश मुन्ना, ओम श्रीवास्तव आदि भी उपस्थित थे.
चैती दुर्गा मेला का आयोजन: जागरण का उदघाटन किया एसपी ने चैती दुर्गा मेला का आयोजन: जागरण का उदघाटन किया एसपी ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.