मधेपुरा की बच्चियों की सुरक्षा के लिए 90 दिन का फ्री जूडो-कराटे

|संवाददाता| 25 अप्रैल 2013|
देश भर में बच्चियों की सुरक्षा से चिंतित लोगों ने जहाँ अलग-अलग ढंग से बच्चियों को सुरक्षित बनाने जुगत में हैं वहीं मधेपुरा के एक कराटे सिखाने वाली संस्था जीत कुनेडो संघ ने मधेपुरा की बच्चियों को 90 दिन का मुफ्त जूडो-कराटे ट्रेनिंग प्रशिक्षण देने का फैसला किया है.
      जीत कुनेडो संघ के अध्यक्ष डा० अरूण कुमार मंडल, उपाध्यक्ष डा० शान्ति यादव तथा बिहार सचिव सह कोच सुशील कुमार ने संयुक्त रूप से उक्त बातों की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी 28 अप्रैल से जिला मुख्यालय स्थित बी.एन.मंडल स्टेडियम में यह प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा. यह प्रशिक्षण 90 दिनों तक चलेगा. उन्होंने कहा कि बच्चियों की आत्मरक्षा के लिए मार्शल आर्ट बहुत ही जरूरी है और इससे दुश्मनों से लड़ने का तरीका सीखकर बच्चियां आत्मरक्षा के काबिल हो जायेंगी. संघ के कोच ने कहा कि अपनी बच्चियों को कराटे सिखाने के इच्छुक अभिभावक उनसे मोबाइल नं. 9470090090 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं.

मधेपुरा की बच्चियों की सुरक्षा के लिए 90 दिन का फ्री जूडो-कराटे मधेपुरा की बच्चियों की सुरक्षा के लिए 90 दिन का फ्री जूडो-कराटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.