पैसेंजर की हिम्मत से रंगदारी मांग रहे स्टैंड किरानी गए जेल

रंगदारी माँगना पड़ा महंगा
|ए.सं.| 25 अप्रैल 2013|
जिले भर में विभिन्न बस स्टैंड तथा टेम्पो स्टैंड पर स्टैंड किरानियों की धौंसपट्टी तो जगजाहिर है पर यदि स्टैंड किरानी यात्रियों और वाहन चालकों से जबरन रंगदारी मांगने लगे तो क्या हो ? मधेपुरा जिले के घटी एक घटना में बारात से लदे एक वाहन पर हाथ आजमाना एक स्टैंड किरानी को पड़ गया महंगा और उसे जाना पड़ा जेल.
      मामला आलमनगर बस स्टैंड का है जब स्टैंड किरानी बिट्टू कुमार ने अपने दो साह्योगियों के साथ आलमनगर से गुजर रही एक टाटा मैजिक जिसका नंबर BR-19F/2772 था को काफी दूर खदेड़ कर आलमनगर-खुरहान पथ पर जीरो माइल के पास पकड़ा और पहले तो मैजिक के ड्राइवर को पीटा फिर पार्किंग नियम के नाम पर पांच हजार रूपये की जबरन मांग की. पर यहाँ उल्टा तब पड़ गया जब बारात के कई लोग इस नाजायज रंगदारी के खिलाफ भड़क गए और फिर सबों ने मिलकर बिट्टू को दबोच लिया और पुलिस को फोन कर दिया.
      आलमनगर पुलिस मौके पर पहुँच गई और आलमनगर के ही वैसा टोला के बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया. रंगदारी का मामला दर्ज हुआ और बिट्टू को पुलिस ने भेज दिया सलाखों के पीछे.
पैसेंजर की हिम्मत से रंगदारी मांग रहे स्टैंड किरानी गए जेल पैसेंजर की हिम्मत से रंगदारी मांग रहे स्टैंड किरानी गए जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.