खून की खेली होली: तीर मारकर की हत्या

|आर.एन.यादव|27 मार्च 2013|
होली के दिन मधेपुरा के एक गाँव में खून की होली खेली गई और एक व्यक्ति की दिन दहाड़े तीर मारकर हत्या कर दी गई. तीर मारकर 40 वर्षीय भूपेंद्र यादव की हत्या गाँव के ही शंभू यादव ने कर दी. घटना मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के हिरोलवा गाँव की है. बता दें कि मृतक से हत्यारों की जमीन विवाद को लेकर पुरानी दुश्मनी चली आ रही थी. इसी विवाद में आज दिन के तीन बजे हल्की कहासुनी के बाद शम्भू यादव ने ग्रामीण भूपेंद्र यादव को सीने पर मार तीर दिया जिससे मौके पर ही भूपेंद्र यादव की मौत हो गई. एसपी सौरभ कुमार शाह ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी शम्भू यादव को घटना के महज दो घंटे के बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ जारी है.
      घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और गाँव के कुछ लोगों का कहना है कि चली आ रही इस पुरानी दुश्मनी में आने वाले समय में कुछ और हत्याओं की आशंकाओं से इनकार नहीं किया जा सकता.
खून की खेली होली: तीर मारकर की हत्या खून की खेली होली: तीर मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. How could you post these kind of photographs? I think you need to understand the basics of journalism..
    I have often seen pics of dead bodies posted on your site bluntly. I am stopping visiting your website.

    Regards,
    Utpal
    Delhi

    ReplyDelete

Powered by Blogger.