होली के रंग में रंगे लोग: मामूली हुडदंग के साथ संपन्न

|ए.सं०|27 मार्च 2013|
होली का त्यौहार जिले भर में हर्षोल्लासपूर्वक मनाया गया. आज सुबह से ही लोगों में हिंदुओं के इस महान पर्व का उत्साह सर चढ़ कर बोलने लगा. युवाओं की टोली सड़कों पर निकली तो बुरा न मानो होली है की आवाज लगाते उन्होंने जमकर एक दूसरे पर रंग उड़ेला. शराब का नशा भी युवाओं पर खूब दिखा. शराब की दुकानें आज खुली रहने के कारण जमकर शराब की बिक्री हुई और दिन भर युवा शराब खरीदते दिखे.
      हालांकि अधिक शराब पीकर मोटरसायकिल चलाते कई युवा दुर्घटना के शिकार भी हुए. पुलिस की टीम दिनभर शहर का दौरा करती रही. मोटरसायकिल से शहर में गश्ती करते कमांडो टीम के मुखिया बिपिन कुमार ने बताया कि लोग पर्व के उत्साह में सराबोर हैं पर कहीं से कोई गैरकानूनी घटना सूचना नहीं है.
      इससे पूर्व आज दिन में जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक पर मटका-फोड़ का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें युवाओं ने मानव सीढ़ी बनाकर मटका फोड़ा जिसमें घंटों मशक्कत करनी पड़ी.
      कई मुहल्लों में महिलाओं ने भी टीम बनाकर होली खेली जिन्हें देखकर आते-जाते लोग ठहर कर देखते रहे. कुल मिलाकर कुछ मामूली झड़प को छोड़ आज जिले में होली का त्यौहार काफी सौहार्दपूर्ण रहा. हालांकि आज के दिन ही शंकरपुर थाना के हिरोलवा गाँव खून की होली खेली गई जिसमे एक व्यक्ति की हत्या हो गई.
होली के रंग में रंगे लोग: मामूली हुडदंग के साथ संपन्न होली के रंग में रंगे लोग: मामूली हुडदंग के साथ संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.