मधेपुरा की जनता के प्यार को हमेशा याद रखूंगा: एएसपी

|वि० सं०|28 मार्च 2013|
करीब सात महीने मधेपुरा की सेवा कर यहाँ की जनता के दिल में जगह बना लेने वाले मधेपुरा के एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी कल गुरूवार को शिवहर के एसपी के रूप में अपना योगदान करेंगे. आज शाम में उनके लिए एक विदाई समारोह का भी आयोजन जिला मुख्यालय के कला भवन में किया जा रहा है.
      मधेपुरा में उनका कार्यकाल एक कुशल पुलिस प्रशासक के रूप में माना जा रहा है और अपने कार्यकाल के अंतिम दिन श्री त्रिवेदी ने मधेपुरा टाइम्स के ये पूछने पर कि कल से आप शिवहर के एसपी होंगे, मधेपुरा को आप कैसे याद रखेंगे पर श्री त्रिवेदी ने कहा कि मधेपुरा को मैं ज्ञानकोष के रूप में याद रखूंगा. उन्होंने कहा कि मधेपुरा के एसपी सौराभ कुमार शाह और डीएम उपेन्द्र कुमार से उन्होंने यह सीखा कि कैसे किसी भी दुरूह परिस्थिति को सहज बनाकर काम किया जाता है. न्यायपालिका में जिला न्यायाधीश और मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी से भी उन्होंने काफी कुछ सीखा. साथ ही उन्हें पुलिस विभाग समेत अन्य कई विभाग के कर्मचारियों-अधिकारियों से भी बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला जो उन्हें आगे काम के सफल निष्पादन में मदद करेंगे.
      मधेपुरा की जनता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ के लोगों का प्यार मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. उनका सहयोग हमेशा मेरे साथ रहा और जब-जब मैंने उनसे कोई अपील की जनता ने उसे समझा और कानून-व्यवस्था को कायम रखने में मदद की. 
मधेपुरा की जनता के प्यार को हमेशा याद रखूंगा: एएसपी मधेपुरा की जनता के प्यार को हमेशा याद रखूंगा: एएसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.