शाहपुर में भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन: सांसद उदय सिंह पहुंचे

  (11 फरवरी 2013)
जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर गाँव में महाराणा प्रताप क्रिकेट एशोसिएशन के बैनर तले स्व० शीतल प्रसाद सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का कल रोमांचक स्थिति में समापन हुआ. समापन के दौरान पूर्णियां के सांसद उदय सिंह और सूबे के विधि एवं योजना मंत्री नरेंद्र नारायण यादव की गरिमामय उपस्थिति ने कल के फायनल मैंच को और भी रोमांचक बना डाला.
      विगत 01 फरवरी से चलने वाले इस मैच में जिले की कई टीमों ने तो भाग लिया ही था, जिले के बाहर की कुछ टीमों ने भी इस मैच को उत्साहवर्धक बना दिया था. पर फायनल में पहुंची रहटा उदाकिशुनगंज और पुरैनी की टीम. फायनल में टॉस जीतकर उदाकिशुनगंज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ऑवर में कुल 110 रन बनाये पर पुरैनी की टीम ने कठिन संघर्ष में उदाकिशुनगंज की टीम को हरा का ट्रॉफी पर अपना कब्ज़ा जमा लिया. 48 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने वाले पुरैनी टीम के कप्तान मो० सद्दाम को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.
      इस अवसर पर पूर्णियां के सांसद उदय सिंह ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा मेरे लिए ये सौभाग्य की बात है कि मुझे आपने यहाँ इस मौके पर उपस्थित होने का अवसर दिया. विधि मंत्री ने कहा क्रिकेट से यह सीख लेने लेने की जरूरत है कि विपरीत परिस्थिति में भी मनुष्य को अपना धैर्य नहीं खोना चाहिए. सफलता पक्के इरादे के साथ आगे बढ़ने वालों के ही कदम चूमती है.   
      टूर्नामेंट में पूर्व प्राचार्य अनंत प्रसाद सिंह, आयोजक राजेश रवि, व्यवस्थापक चंद्रमोहन आदि की उपस्थिति काफी महत्वपूर्ण रही.
(वि० सं०)
शाहपुर में भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन: सांसद उदय सिंह पहुंचे शाहपुर में भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन: सांसद उदय सिंह पहुंचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.