लोकप्रियता में नीतीश अब भी हैं लालू से आगे: मधेपुरा टाइम्स सर्वे

वि० सं०/06/01/2013
हाल में नीतीश की सभाओं में भले ही उन्हें नियोजित शिक्षकों का भारी विरोध झेलना पड़ा हो और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मौके को भुनाने के जी तोड़ प्रयास किये हों, पर मधेपुरा टाइम्स के पाठकों का मानना है कि लालू अभी भी लोकप्रियता के मामले में नीतीश से पीछे हैं.
            मधेपुरा टाइम्स के द्वारा कराये गए एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक 42 फीसदी लोगों का मानना है कि सुशासन में वाकई बिहार का विकास हुआ है और नीतीश हैं दूसरों से बेहतर. जबकि पाठक लालू प्रसाद यादव को उनसे थोड़ा ही पीछे रखते हैं. 41 फीसदी पाठकों का मानना था कि वर्तमान परिस्थिति में लालू हो सकते हैं बिहार में मुख्यमंत्री पद के लिए बेहतर विकल्प.
            सुशासन में भ्रष्टाचार बढ़ा है लोग इस बात से भी इनकार नहीं कर पाते हैं. ऑनलाइन वोट करने वालों में से 24 प्रतिशत लोग ये भी मानते हैं कि नीतीश के शासन में बढ़ गया है भ्रष्टाचार. जबकि 9 प्रतिशत लोग ऐसे भी हैं जिनके मुताबिक दोनों में से कोई नहीं है बिहार के विकास के लिए बेहतर.
(प्रतिशत का योग 100 से अधिक हो सकता है क्योंकि सर्वे में कुछ पाठकों ने एक से ज्यादा विकल्प भी चुने हैं)
लोकप्रियता में नीतीश अब भी हैं लालू से आगे: मधेपुरा टाइम्स सर्वे लोकप्रियता में नीतीश अब भी हैं लालू से आगे: मधेपुरा टाइम्स सर्वे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.