दुष्कर्म के आरोपी का झूठ इस वीडियो में: पुतुल होगी सम्मानित

वि० सं०/15/01/2012
जिले का सबसे चर्चित उदाकिशुनगंज में दुष्कर्म के प्रयास की घटना में आज आरोपी पवन को पुलिस ने कोर्ट से रिमांड करा कर जेल भेज दिया. इससे पूर्व पवन का इलाज पुलिस की मौजूदगी में उदाकिशुनगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा था. 09 जनवरी की रात उस घटना में बताया जाता है कि पुतुल ने दुष्कर्म की नीयत से घर घुसे पवन को गंडासे से मार कर घायल कर दिया था.
      जिला प्रशासन ने नारी सशक्तीकरण को बढ़ावा देने के लिए जहाँ पुतुल को आगामी गणतंत्र दिवस पर सम्मानित करने की घोषणा कर दी हैं वहीं चोट खाए आरोपी ने अब खुद को बचाने के लिए इस पूरे मामले को पुतुल के चाचा और उसके पिता के बीच पैसे का लेनदेन बताया है.
      मधेपुरा टाइम्स ने जब दुष्कर्म के आरोपी से यह पूछा कि उसने ऐसा काम क्यों किया है तो वह घटना को एक अलग मोड़ देने का प्रयास करने लगा. पर कुस्थनी गाँव, जहाँ की ये घटना है, के अधिकाँश लोग बताते हैं कि आरोपी ने सचमुच पुतुल के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था और आज पुतुल अपनी बहादुरी के बल पर ही दुष्कर्म का शिकार बनने से खुद को बचा सकी.
      इस वीडियो में सुने आरोपी को और खुद अंदाजा करें कि ये कितना सच कह रहा है. वीडियो सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
दुष्कर्म के आरोपी का झूठ इस वीडियो में: पुतुल होगी सम्मानित दुष्कर्म के आरोपी का झूठ इस वीडियो में: पुतुल होगी सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.