क्या कहा अश्लील नहीं था कार्यक्रम? आप खुद देखें इस वीडियो को

 वि०सं०/02/01/2013
नववर्ष की पूर्व संध्या पर जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में ऑर्केस्ट्रा के नाम पर जो कार्यक्रम हुए उसे हमने अश्लील कहा तो लुत्फ़ उठाने वाले कई लोगों को यह नागवार लगा. कुछ ने कहा नहीं था यह अश्लील.
            हम अपने पाठकों के सामने उस कार्यक्रम की छोटी सी झलक वीडियो के माध्यम से पहुंचा रहे हैं. आप खुद तय करेंगे कि दर्ज कराई गई हमारी आपत्ति सही थी या फिर है गलत? कार्यक्रम यदि साफ़-सुथरा था तो फिर शहर के गणमान्य व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर क्यों नहीं देखते हैं हर वर्ष इसी मैदान में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को. सम्मानित उदघाटनकर्ता भी शायद इस कार्यक्रम के आगाज से ही अंजाम को भांप कर निकल चले थे.
            आज जहाँ पूरे देश में महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए सभ्य समाज गंभीर दीखता है वहाँ यदि ऐसा भौंडापन रोका नहीं गया तो वह दिन दूर नहीं जब मधेपुरा में भी किसी दामिनी की चीख सुनाई देगी और प्रशासन व लोग संवेदनाएं व्यक्त करने के सिवा कुछ नहीं कर सकेंगे.
क्या कहा अश्लील नहीं था कार्यक्रम? आप खुद देखें इस वीडियो को क्या कहा अश्लील नहीं था कार्यक्रम? आप खुद देखें इस वीडियो को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.