पतरघट लाठी चार्ज के खिलाफ आक्रोश जारी,सीओ का पुतला जलाया

पतरघट सहरसा से संजय परमार/२१ अक्टूबर २०११
अपनी मांगों को मांगने पतरघट प्रखंड मुख्यालय पहुंचे बाढ़ पीडितों पर सीओ के आदेश पर लाठी चार्ज कराये जाने की विभिन्न पार्टी एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है.
   सोनबर्षा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने दूरभाष पर बताया कि बाढ़ पीडितों के उचित मांग को दबाने के लिए निहत्थे लोगों पर लाठी चलाने की घटना से प्रतीत होता है कि प्रशासन संवेदनहीन बन गयी है.मूल सूची गायब होना दुर्भाग्यपूर्ण है.इसमें संलिप्त लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए.श्री मुन्ना ने कहा कि हमलोग चुप नहीं बैठेंगे.लड़ाई उग्रतर होगी.
  इधर लोजपा नेत्री सरिता पासवान ने लाठी चार्ज की निंदा करते हुए कहा कि प्रशासन बाढ़ पीडितों पर लाठी चलाकर उसकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है.उन्होंने लाठी चार्ज की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग की.
    जिप सदस्य इन्द्रभूषण सिंह इंदु, राजद नेता सत्यनारायण यादव,रमेश प्रसाद सिंह,कम्यूनिस्ट नेता पुलेंद्र कुमार,अंजनी सिंह आदि ने निहत्थे पर लाठी चार्ज की निंदा करते हुए आरपार की लड़ाई का एलान कर दिया है.बहरहाल प्रखंड में सरगर्मी तेज हो गयी है.आमलोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है.लोगों ने सीओ मनोज कुमार का पुतला भी दहन किया.अब देखना है कि प्रशासन इस पूरे घटनाक्रम को किस रूप में लेती है.
पतरघट लाठी चार्ज के खिलाफ आक्रोश जारी,सीओ का पुतला जलाया पतरघट लाठी चार्ज के खिलाफ आक्रोश जारी,सीओ का पुतला जलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.