मधेपुरा में हीरो मोटोकॉर्प ने लांच किये दो नए बाइक

आधुनिक रोडस्टर खूबसूरती और मजबूत स्टाइलिंग के साथ मैवरिक 440, बेमिसाल माइलेज के साथ प्रीमियम और स्टाइलिश एक्सट्रीम 125 आर

अपने ग्राहकों को विश्व स्तर के प्रोडक्ट मुहैया कराने के अपने वादे को पूरा करते हुए विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने डीलरशिप यूनिक हीरो मधेपुरा में दो नए आकर्षक एवं प्रीमियम मोटरसाइकिल मैवरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर को लॉन्च किया है. इस मौके पर नए ग्राहक को डिलीवरी दी गई एवं केक काटकर जश्न मनाया गया.

इस मौके पर यूनिक हीरो के नियोजक अशफाक आलम ने कहा कि बाजार में नवीनता और उत्कृष्टता लाने के हीरो मोटोकॉर्प के वादे के तहत दोनों बाइक को लांच किया गया है. कंपनी ग्राहकों की संतुष्टि को सर्वोपरि मानती है.

दमदार बाइक है मैवरिक 440, तीन वेरिएंट में है उपलब्ध-

मैवरिक 440 काफी दमदार बाइक है. बाइक के फ्रंट में 43mm टेलिस्कोपिक फोर्क का भी इस्तेमाल किया गया है और इसमें 320mm फ्रंट और 240mm रियर डिस्क है. जबकि ग्राउंड क्लीयरेंस 175mm है. अन्य डिस्टिंसिटिव स्टाइलिंग टच में एच शेप के डीआरएल के साथ एक गोल हेडलैंप और एक पूर्ण एलईडी लाइटिंग सेट-अप मिलता है. डिजिटल स्पीडो में टर्न बाई टर्न नेविगेशन, गियर इंडिकेटर आदि शामिल हैं. यह बेस मिड और टॉप थ्री वेरिएंट में उपलब्ध है. डीलरशिप पर ग्राहकों के लिए बाइक के पावर परफॉर्मेंस और दमदार ताकत को महसूस करने हेतु टेस्ट राइड की व्यवस्था की गई है.

शानदार माइलेज स्टाइलिंग और सुरक्षा के साथ एक्सट्रीम 125 आर कई रंगों में है उपलब्ध-

इंजन बैलेंसर टेक्नोलॉजी से सुसज्जित 125 सीसी इंजन के साथ एक्सट्रीम 125 आर 5.2 सेकंड में जीरो से 60 की स्पीड तथा प्रति लीटर 66 किलोमीटर का बेमिसाल माइलेज प्रदान करता है. बाइक में प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप सिग्नेचर एलईडी टेल लैंप शामिल है. अपने सेगमेंट में सबसे पहले सिंगल चैनल एबीएस और 276 एमएम व्यास के फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ एक्सट्रीम 125 आर ने सुरक्षा को सबसे अधिक प्राथमिकता दी है. जबकि शानदार रंगों का विकल्प भी उपलब्ध है. इस दौरान मुख्य रूप से प्रबंधक संतोष कुमार, दिनेश कुमार, बलराम कुमार, प्रणव शानू सहित बड़ी संख्या में ग्राहक उपस्थित रहे.

मधेपुरा में हीरो मोटोकॉर्प ने लांच किये दो नए बाइक मधेपुरा में हीरो मोटोकॉर्प ने लांच किये दो नए बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.