महिला से 35000 रुपये छीनकर अपराधी फरार

गम्हरिया थाना क्षेत्र में  चोरी, छिनताई, गोली बारी की दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. मंगलवार की रात को अज्ञात अपराधियों ने फुलकाहा वार्ड नंबर 1 से एक महिला के  35000 छीन लिए और फरार हो गए.

जानकारी देते हुए वार्ड नंबर एक निवासी मोहम्मद रिजो की पत्नी अफसाना खातुन ने बताया कि  सुपौल स्थित एक्सिस बैंक ने लोन का रुपया सेंट्रल बैंक में 35000 रुपये  ट्रांसफर किया था. जिसकी पस्तपार स्थित सेंट्रल बैंक से निकासी कर वापस अपने पति के साथ  घर आ रही थी. 

फुलकाहा चौक पर पति को कुछ काम था. जिसके फुलकाहा से पैदल ही आपने घर जा रहे थे.कि घर से कुछ दूर पहले ही पहले से घात लगाए एक बाइक पर 3 अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर मारपीट करते हुए बांसवारी में ले जाकर 35000 रुपया छीनकर चित्ति जाने वाली सड़क की और फरार हो गए. इसके बाद उन्होंने घर आकर अपने परिजनों को बताइए जिसके  बाद परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन अपराधियों का पता नहीं चल सका.

इस बाबत थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मामले के प्रति आवेदन दिया गया है. जांच के लिए पदाधिकारी को भेजा गया, जांच के बाद पता चलेगा मामला क्या है?

महिला से 35000 रुपये छीनकर अपराधी फरार महिला से 35000 रुपये छीनकर अपराधी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.