राजद कार्यकर्ताओं ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन

मधेपुरा जिला के घैलढ प्रखंड के भतरंधा में पूर्व राजद प्रत्याशी व पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण के द्वारा युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ गौतम कृष्ण ने कहा कि हम आप लोगों को बताने आए हैं कि युवा नेता तेजस्वी यादव ने मात्र 17 माह में जिस तरह बिहार में युवाओं को 4.5 लाख नौकरी देने का काम किए, जातीय  जनगणना करा कर, आरक्षण की सीमा बढ़ा कर, शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा सहित जनता से किए वादे को पूरा करने में रात दिन एक किए हुए थे, जो बिहार के थके हुए मख्यमंत्री नीतीश कुमार से बर्दास्त नहीं हुआ और वो पाला बदल लिए. जो ऐसे लोगों के गोद में बैठ गए जो देश को बेच देना चाहते हैं. जहां भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति करती है तो वहीं तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल बिहार और देश में रोजगार के मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा कि देश की बदलती हुईं आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति को गहराई से सोचें और देश की जो आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति खराब हुई है, जिस तरह बीजेपी पिछले 9 साल से देश की सत्ता पर बैठी हुई है और भावनात्मक मुद्दों में उलझा करके फिर से तीसरी बार सरकार में आना चाहती है, हम जन चेतना के माध्यम से घूम-घूम कर अपलोगो को आगाह करने आए हैं। अगामी लोकसभा चुनाव में  इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिता कर सामाजिक न्याय के पक्षधर श्री लालू प्रसाद यादव, श्री तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करें एवम बीजेपी भगाओ देश बचाओ!! 

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। मंच पर त्रिभुवन यादव, मदन ठाकुर, श्याम यादव, सुरेश यादव, रमण यादव, गणेश साह, अंकुश, रोहित चौधरी,अमरदीप, रंजन प्रभाष, नीरज, मुकुल, माली बाबू कृष्णा, मदन, जनारायण यादव, शिवकुमार यादव, रामचंद्र यादव सहित बहुत सारे लोग उपस्थित थे।

राजद कार्यकर्ताओं ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन राजद कार्यकर्ताओं ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.