नवपदस्थापित एसपी ने किया गम्हरिया थाना का औचक निरीक्षण


शनिवार को मधेपुरा जिलान्तर्गत गम्हरिया थाना का, एसपी संदीप सिंह ने किया औचक निरीक्षण. अचानक पहुंचे एसपी ने थानाध्यक्ष विकास कुमार से लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. एसपी संदीप सिंह ने निरीक्षण के दौरान हरसंभव विधि व्यवस्था को बनाये रखने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिये. थाना परिसर में करीब 20 मिनट तक हर बिंदु पर गहनता से जांच-पड़ताल की. 

इस दौरान एसपी ने कहा कि जहां-जहां जाम की समस्या है वहां ट्रैफिक पुलिस दिया जाएगा. सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या को सुनकर तुरंत निदान करें. उन्होंने आमलोगों से भी कहा कि पुलिस का सहयोग करें जिसको लेकर उन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा. कई ऐसे क्रिमिनल गांव में भी पनाह ले लेते हैं, उसके लिए भी पुलिस टीम को तैयार किया गया है. आने वाली पुलिसिंग जो होगी वह ऑनलाइन के माध्यम से की जाएगी. इसमें जो भी आवश्यकता होगा वह हम सभी करेंगे. जो भी रिकॉर्ड होगा वह अब ऑनलाइन होगा. आने वाले समय में चुनाव को लेकर संवेदनशील जगह पर चेकिंग किया जाएगा. जहां तक आम लोगों की जरूरत होगी वहां हमलोगों द्वारा उनकी भी सहायता ली जाएगी. पुलिस सोशल मीडिया के तहत प्रचार प्रसार के माध्यम से भी लोगों से संवाद करेगी. 

मौके पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को लगातार पेट्रोलिंग अभियान चलाये जाने का आवश्यक निर्देश दिया. विभिन्न बिंदुओं पर जांच-पड़ताल के बाद एसपी संदीप कुमार थानाध्यक्ष के कार्य से संतुष्ट दिखे.

नवपदस्थापित एसपी ने किया गम्हरिया थाना का औचक निरीक्षण  नवपदस्थापित एसपी ने किया गम्हरिया थाना का औचक निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.