प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान समारोह का आयोजन

मुरलीगंज प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामगुलाम गुप्ता के सेवानिवृत्ति पर बीआरसी परिसर स्थित सोनी मध्य विद्यालय प्रांगण में विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, सम्मान समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया. तत्पश्चात विद्यालय की छात्राओं के द्वारा अतिथियों के लिए स्वागत गान गाकर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की गई. 

सर्वप्रथम आयोजन समिति की ओर से विदाई सह सम्मान समारोह के मुख्य नायक सेवानिवृत्ति प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामगुलाम गुप्ता को चंद्रमणि मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य योगेश्वर यादव के द्वारा फूल माला, मिथिला पाग, अंग वस्त्र व बुके देकर सम्मान किया गया. पुनः आयोजन समिति के द्वारा बारी-बारी से मौके पर मौजूद अतिथियों को फूल माला अंग वस्त्र बाबू के देकर सम्मानित किया. इस दौरान वक्ताओं के द्वारा सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राम गुलाम गुप्ता के द्वारा मुरलीगंज में किए गए कार्यों पर चर्चा की गई. 31 जनवरी को मुरलीगंज प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों में सेवानिवृत हुए शिक्षकों को भी फूल माला एवं अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया. 

विदाई सम्मान समारोह में काफी संख्या में शिक्षकों के साथ-साथ प्रखंड शिक्षा कार्यालय के कर्मी मौजूद रहे. सभी ने बारी बारी से सेवानिवृत हो रहे प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राम गुलाम गुप्ता को उपहार स्वरूप कुछ ना कुछ अवश्य प्रदान किया. सेवानिवृत्ति पर रामगुलाम गुप्ता ने कहा कि जिस दिन नौकरी मिलती है उसी दिन यह तय हो जाता है कि निर्धारित तिथि को आप सेवानिवृत हो जाएंगे लेकिन आप किस तरीके से काम करते हैं कितनी ईमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करते हैं यह आपके ऊपर निर्भर करता है. इतने दिनों के सेवा में आज तक कभी कोई दाग नहीं लगा और हमने सबों का सम्मान किया. इसी वजह से आज इतने भव्य तरीके से हमारा विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसके लिए मुरलीगंज शहर के तमाम शिक्षक, कर्मचारियों और आम जनों का हृदय से आभारी हैं.

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान समारोह का आयोजन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.