आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना में मधेपुरा के दो युवकों की मौत

बुरा हादसा अपने मधेपुरा जिले से जुड़ा हुआ है.रविवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तिर्वा के करीब पुलिया नं०- 186 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें डिवाइडर के पास खड़े ट्रक से एक तेज रफ्तार कार टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रविवार की सुबह यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के पुलिया नंबर 186 पर हुआ. 

बताया जा रहा है कि एक ट्रक डिवाइडर के पास खड़ा था. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कार सवार दिल्ली से बिहार के मधेपुरा जा रहे थे. कार सवार की पहचान अभिषेक पिता दीप कुमार एवं मनोज कुमार चौरसिया के पुत्र पीयूष कुमार चौरसिया के रूप में हुई है. दोनों मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 21 के रहने वाले थे. दोनों युवक दिल्ली से मधेपुरा बिहार अपनी चार पहिया वाहन से आ रहे थे. 

बताते चलें कि यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी शशिकांत मिश्रा और सहायक सुरक्षा अधिकारी ओम प्रकाश ने दोनों घायलों को एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उन दोनों को मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे दोनों युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. स्थानीय पुलिस ने घटना की सूचना घर वालों को दी. सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना में मधेपुरा के दो युवकों की मौत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण दुर्घटना में मधेपुरा के दो युवकों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.