पूर्णिया में राहुल गांधी द्वारा जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

30 जनवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में राहुल गांधी द्वारा जनसभा को संबोधन को लेकर मुरलीगंज प्रखंड अध्यक्ष की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई आयोजित

मुरलीगंज नगर इकाई के कांग्रेस कमिटि अध्यक्ष अजय कुमार साह के निवास पर मुरलीगंज प्रखंड कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रमोद कुमार पप्पू ने की. मुख्य वक्ता के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिंह यादव भी उपस्थित थे. श्री यादव ने कहा कि 30 जनवरी को रंगभूमि पूर्णिया के मैदान में राहुल गांधी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसमें मधेपुरा जिला से हजारों की तादाद में कांग्रेस के सभी इकाई के कार्यकर्ता सहित आम जनता को शामिल होने की अपील की.  

श्री यादव ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के भारत जोड़ो न्याय यात्रा मणिपुर से निकली है. जो 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगा बिहार की जनता महंगाई, बेरोजगारी, अत्याचार से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मन की बात करते हैं लेकिन राहुल गांधी जनता की, किसान की, महंगाई की, बेरोजगारी की बात करते हैं. 

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अरविंद महतो भी मौजूद थे. मौके पर शत्रुघन भगत, उमेश प्रसाद, महेंद्र यादव, महानंद यादव, दिलीप भगत, प्रदीप राम, संतोष कुमार यादव, श्याम कुमार सहित अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे.

पूर्णिया में राहुल गांधी द्वारा जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित पूर्णिया में राहुल गांधी द्वारा जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.