चोरी की घटना को लेकर उग्र हुए दुकानदारों ने आधे घंटे तक एन एच 107 को रखा जाम

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर चोरी की घटना को लेकर उग्र हुए दुकानदारों ने आधे घंटे तक एन एच 107 को जाम रखा

मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर बाजार में सोमवार की रात चोरों ने वस्त्रालय एवं चप्पल दुकान के शटर का ताला तोड़कर लाखों का सामान एवं नगदी चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित वस्त्रालय दुकानदार तमोट परसा वार्ड 1 निवासी अमर सिंह ने बताया कि वे बीमार थे और रविवार को ही अपनी दुकान बंद कर इलाज के लिए पटना आ गए. इसी बीच सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर चोरी कर करीब तीन लाख रूपये कीमत का जींस, साड़ी, स्वेटर, मफलर आदि उड़ा लिया.

वहीं जूता चप्पल दुकानदार तमोट परसा वार्ड 1 निवासी योगेश कुमार ने बताया कि उनके दुकान से करीब 30,000 रूपये का ब्रांडेड जूता चप्पल तथा गल्ले में रखा हुआ करीब तीस हजार नगद चोरी कर ली. बताया कि पेशेवर शातिर चोर के द्वारा ही शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

घटना के बाद आक्रोशित दुकानदार एवं स्थानीय लोगों ने सुबह करीब 12:30 बजे मुरलीगंज-मधेपुरा मुख्य मार्ग एन एच 107 पर ट्रेक्टर ट्राली खड़ी कर सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. उन्होंने रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने एवं पूर्व में स्थापित पुलिस चौकी पुनः स्थापित किए जान की मांग की. जाम के आधे घंटे बाद दोपहर करीब 01:00 बजे थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवा दिया तथा पीड़ित दुकानदारों से मिल कर घटना का जायजा लिया और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही.

चोरी की घटना को लेकर उग्र हुए दुकानदारों ने आधे घंटे तक एन एच 107 को रखा जाम चोरी की घटना को लेकर उग्र हुए दुकानदारों ने आधे घंटे तक एन एच 107 को रखा जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.