लायंस क्लब मुरलीगंज के सौजन्य से निर्धन महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण

निर्धन विधवा महिलाएं आत्मनिर्भर बन सकें और घर का खर्च चलाने में स्वयं सहयोग कर सकें, इस उद्देश्य को लेकर लायंस क्लब मुरलीगंज के सौजन्य से निर्धन महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण किया गया.

विधवा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लायंस क्लब मुरलीगंज की ओर से आज शाम 5:00 बजे NH-107 स्थित हेमलता आई ट्रस्ट क्लीनिक पर ही शाम 6:00 बजे दो सिलाई मशीन कंप्लीट सेट वितरण किया गया. मामले में जानकारी देते हुए डॉ अनंन्त कुमार यादव निर्देशक ने कहा कि आज कंचन देवी पति स्वर्गीय मनोज साह वार्ड नंबर 8, पार्वती देवी पति स्वर्गीय उपेंद्र उपेंद्र साह वार्ड नंबर 12 को लायंस क्लब की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में सिलाई मशीन दिया गया है. 

वहीं उन्होंने बताया कि लायंस क्लब मुरलीगंज यूनिट की स्थापना 2019 में हुई थी तब से हम लोगों द्वारा सतत प्रयास रहता है. दीपावली की शुभकामनाएं सभी को देते हुए उन्होंने कहा कि विधवा महिलाओं को सिलाई मशीन उनके जीवन यापन के लिए दी गई है. जिससे वह आत्मनिर्भर होकर जीवन यापन कुशल तरीके से कर पाए और अपने स्थापना कल से ही मुरलीगंज यूनिट सेवा भाव से हमेशा अग्रसर होकर काम करती आ रही है. अध्यक्ष डॉ रूपेश कुमार ने कहा कि हम लोगों का प्रयास रहता है कि हम लोग ऐसे लोगों को सहायता करें जो समाज में आत्मनिर्भर होकर एक मिसाल बन सके और दूसरे को भी आत्मनिर्भर बनने की दिशा में प्रेरित करें.

मौके पर निर्देशक डॉ अनंन्त कुमार, अध्यक्ष डॉ रूपेश कुमार, सचिव प्रणय कुमार साह, उपाध्यक्ष किशोर कुमार चौधरी, उपाध्यक्ष डॉ साकेत कुमार, बी.आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ मानव सिंह, रोहित भगत आदि उपस्थित थे.

लायंस क्लब मुरलीगंज के सौजन्य से निर्धन महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण लायंस क्लब मुरलीगंज के सौजन्य से निर्धन महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.