अपराधियों ने लूट के दौरान टोटो चालक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर

मुरलीगंज प्रखंड के वृंदावन गंगापुर नहर के समीप बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल व पैसा लूटने के दौरान टोटो चालक को मारी गोली. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस. 

बता दें कि पूरा मामला मुरलीगंज प्रखंड के वृंदावन गंगापुर नहर पुल के पास की है. जहां कोल्हायपट्टी निवासी टोटो चालक राजकुमार यादव को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि वह बेडशीट बेचने वाले को लेकर रिजर्व में रोजाना जाता था लेकिन आज अचानक गंगापुर वृंदावन नहर पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने पैसा लूटने एवं मोबाइल छीनने के दौरान विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी. हालांकि बताया जा रहा है कि बेडशीट बेचने वाला रोहतास जिले का है, जो मुरलीगंज के थाना रोड में किराए पर रूम लेकर रहता है और रोजाना मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में टोटो पर सवार होकर गांव गांव चादर बेचने जाता है. 

बहरहाल घायल टोटो चालक को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

अपराधियों ने लूट के दौरान टोटो चालक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर अपराधियों ने लूट के दौरान टोटो चालक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.