तीन महीने के अंदर जारी होगी मेरिट लिस्ट, पप्पू यादव ने धरना पर बैठे होमगार्ड अभ्यर्थियों को दिया भरोसा

शहर के कला भवन के सामने तीन महीने से धरना पर बैठे होमगार्ड अभ्यर्थियों ने जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के पहल पर शनिवार को धरना समाप्त कर दिया. पप्पू यादव ने अभ्यर्थियों से कहा कि घर-परिवार को छोड़कर तीन महीने तक धरना पर बैठना मामूली बात नहीं है. उन्होंने मोबाइल से डीएम विजय प्रकाश मीणा से बातें की. डीएम ने होमगार्ड अभ्यर्थियों की समस्याओं के समाधान के लिए तीन महीने का समय लिया. 

पूर्व सांसद श्री यादव ने कहा कि डीएम काफी उर्जावान, विकासपरक और सकारात्मक सोच के व्यक्ति हैं. उन्होंने अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि तीन महीने के अंदर होमगार्ड अभ्यर्थियों के समस्याओं का समाधान डीएम साहब कर देंगे. श्री यादव ने कहा कि प्रशासन पर भरोसा करने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि अगर तीन महीने के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं होगा तो वे भी होमगार्ड अभ्यर्थियों के साथ धरना पर बैठेंगे. पूर्व सांसद श्री यादव ने कहा कि सिंहेश्वर में प्रशासन ने रात में कई गरीब लोगों का दुकान तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि धार्मिक न्यास पर्षद के कुछ मेंबर, सीओ और सिंहेश्वर के थानेदार मामले में दोषी है. श्री यादव ने कहा कि धनी लोगों का दुकान पैसे लेकर बचा रहा है और गरीब लोगों का दुकान तोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक वरीय अधिकारी की भी संलिप्तता है.

श्री यादव ने कहा कि धार्मिक न्यास बोर्ड में विकास का पैसा बंदरबांट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्थानीय नेताओं को कोसी व सीमांचल के विकास के लिए कार्य करना चाहिए. मौके पर दर्जनों होमगार्ड अभ्यर्थियों के अलावे जाप जिलाध्यक्ष मोहन मंडल, रामकुमार यादव, रवीन्द्र सिंह यादव, अजीर बिहारी, भवेश यादव,  गोपीकृष्ण उर्फ़ बीडीओ, अनिल अनल, देवाशीष पासवान, शैलेन्द्र कुमार, नूतन सिंह, भानू यादव सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

तीन महीने के अंदर जारी होगी मेरिट लिस्ट, पप्पू यादव ने धरना पर बैठे होमगार्ड अभ्यर्थियों को दिया भरोसा तीन महीने के अंदर जारी होगी मेरिट लिस्ट, पप्पू यादव ने धरना पर बैठे होमगार्ड अभ्यर्थियों को दिया भरोसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.