जेबीसी नहर में एक अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के हनुमाननगर स्थित जेबीसी नहर में अधेड़ व्यक्ति का पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया. जिसके कारण अधेड़ व्यक्ति की नहर में डूबने से मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर गांव के निवासी मोहम्मद शमीम आलम शनिवार को देर शाम हनुमाननगर स्थित बहियार में जूट का पौधा काटकर अपने घर लौट रहे थे. घर लौटने के दौरान जेबीसी नहर में हाथ धोने लगे. हाथ धोने के दौरान पैर फिसलने की वजह से नहर के गहरे पानी में मोहम्मद शमीम आलम के चले जाने के कारण वे डूब गए. ग्रामीण गोताखोर काफी खोजबीन करने के बाद भी शव को नहीं खोज पाए. 

रविवार को सुबह के तकरीबन 8 बजे लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित खुटहारजई पुल के समीप नहर में शमीम आलम के शव को स्थानीय लोगों ने देखा. शव को देखते ही स्थानीय ग्रामीण शव को नहर से बाहर निकालकर इनके घर लाया. जहां श्रीनगर थाने के जमादार अब्बास हुसैन व नागमणि सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का काफी प्रयास किया परंतु परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. श्रीनगर थाना पुलिस स्थानीय ग्रामीणों के मौजूदगी में पंचनामा बनाकर शव को परिजनों के हाथ सौंप दिया.

(रिपोर्ट: मीना देवी)

जेबीसी नहर में एक अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम जेबीसी नहर में एक अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.