कैबिनेट की बैठक में मधेपुरा नगर परिषद को 72 करोड़ 32 लाख की मंजूरी

नीतीश कैबिनेट की बैठक में मधेपुरा नगर परिषद को मिली 72 करोड़ 32 लाख की मंजूरी, अब शहर के लोगों को मिलेगी जलजमाव से मुक्ति. सदर राजद विधायक सह शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने सीएम और डिप्टी सीएम का जताया आभार

आत्मनिर्भर बिहार के सात निश्चय-2 के अंर्तगत मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र से जल निकासी हेतु सेंटेज सहित कुल राशि 72 करोड़  32 लाख रूपए की स्टॉर्म वॉटर ड्रेनेज सिस्टम योजना की स्वीकृति आज के कैबिनेट बैठक में दी गई है. मधेपुरा नगर परिषद के तमाम निवासियों के तरफ से स्थानीय विधायक सह सूबे के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने इस पुनीत कार्य के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के प्रति आभार व्यक्त किया है. 

उन्होंने कहा कि कोसी के पिछड़े इलाके को जलजमाव से मुक्ति के लिए माननीय मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के इस कदम के लिए तमाम नगरवासी हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे.

योजना के मूर्त रूप आने पर शहर के जल निकासी की एकीकृत और योजनाबद्ध व्यवस्था होगी और वर्तमान जल जमाव से मुक्ति मिलेगी. जल शुद्धिकरण के लिए भी व्यवस्था होगी. इससे नगरवासी में काफी प्रसन्नता और हर्ष व्याप्त है.

कैबिनेट की बैठक में मधेपुरा नगर परिषद को 72 करोड़ 32 लाख की मंजूरी कैबिनेट की बैठक में मधेपुरा नगर परिषद को 72 करोड़ 32 लाख की मंजूरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.