विपक्ष को एकजुट करने के लिए छोटी क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूती के साथ लेकर चलना होगा: पप्पू यादव

सिंहेश्वर में जाप सुप्रीमो सह पुर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने रिजवान आलम के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा विपक्ष को एकजुट करने के लिए छोटी छोटी क्षेत्रीय पार्टियों को भी मजबूती के साथ साथ लेकर चलना होगा। छोटे-छोटे पार्टी को अपनी विचारधाराओं के साथ एक साथ हो तभी एक मजबूत विपक्ष बन सकता है। पहले लोकदल थे और लोकदल से ही जनता दल बने थे। सभी समाजवादियों का यह दल था। पहले जो लोग जनता दल में थे उसमें समाजवाद के सभी लोग शामिल थे। और सब को मिलाकर एक मंच पर मजबूती के  साथ एक मंच पर हो यह एक अच्छी पहल होगी। इसके लिए लालू प्रसाद और नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं। सभी को साथ लेकर चले। 

उन्होंने कहा कि हर पार्टी को अपना अस्तित्व होता है सभी पार्टी पहले छोटी थी। भाजपा भी बहुत छोटी पार्टी थी।  उन्होंने कहा नफरत की भाजपा सरकार को हटाना है तों अहंकार छोड़ कर सभी 40 सीट पर क्षेत्र के सबसे मजबूत उम्मीदवार को उतारना होगा चाहे वही गठबंधन के किसी भी पार्टी से हो। यह अलग बात है कि चुनाव के बाद राजनीतिक दल हिस्सेदारी की बात करते हैं।  जिसके कारण अपने अपने छोटे दलों को अपने साथ नही रख पाये ना ही उसका सम्मान कर पाये। पहले भी मुकेश साहनी को आप नहीं रख पाए। अब माझी जी चले गए। रामविलास पासवान की पार्टी आपसे अलग हो गईं। साथ ही उन्होंने जीतन राम मांझी से भी कहा कि यही समय है आप विपक्ष को मजबूत करने के लिए जितनी कुर्बानी दे सकते हैं जरूर दें।  

मौके पर उप प्रमुख मुकेश यादव, पुर्व बीडीओ गोपी कृष्ण, पुर्व सरपंच राजीव कुमार बबलू, जाप प्रखंड अध्यक्ष पंकज यादव, युवा परिषद् अध्यक्ष आशिष यदुवंशी, मनोज यादव, देवाशीष कुमार, स्तिखार  आलम, सोनू आलम, ललटू यादव, अनिल बंधु, राजन सिंह, अभिषेक कुमार, मौजूद थे।

विपक्ष को एकजुट करने के लिए छोटी क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूती के साथ लेकर चलना होगा: पप्पू यादव विपक्ष को एकजुट करने के लिए छोटी क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूती के साथ लेकर चलना होगा: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.