दो बाईक की सीधी टक्कर में दो घायल तथा एक की मौत

सिंहेश्वर रूपौली मार्ग पर मुर्गा फार्म के पास दो बाईक की सीधी टक्कर में दो घायल तथा एक की मौत हो गई.

मृतक (फ़ाइल फोटो)

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर से लरहा वार्ड नंबर 9 निवासी बबलू यादव के पुत्र अंकित कुमार और नारायण यादव के पुत्र रंजीत कुमार अपने बाईक हीरो स्पलेंडर बीआर 43 डब्ल्यू 2471 से बाबा सिंहेश्वर कॉलेज जा रहे थे. इसी क्रम में राधा कृष्ण चौक से आगे रूपौली की ओर मुर्गा फार्म के पास उघर से आ रहा हीरो स्पलेंडर बीआर 50 क्यू 9976 पर सवार भवानीपुर वार्ड नंबर 5 सरोज कुमार आ रहे थे और दोनों बाईक की आपस में टक्कर हो गई. इस टक्कर में भवानीपुर निवासी हिमांशु कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. लरहा निवासी दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसका इलाज जेएनकेटी मेडीकल कॉलेज में चल रहा है. हालांकि चिकित्सको ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सिंहेश्वर पुलिस ने पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त बाईक को जब्त कर लिया. वहीं मेडिकल कॉलेज में लाश के लिए पहुंचे एसआई संतोष कुमार ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

ग्रुप का पैसा वसूली के लिए आया था बाईक मालिक

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के पिता के यहाँ बाईक मालिक भपटिआही वार्ड नंबर 3 निवासी सरोज कुमार रजक समस्ता ग्रुप से लोन का पैसा लेने आया था. मालूम हो कि पप्पू यादव समस्ता समूह से लोन लेकर बाईक लिया था. उसी के वसूली के लिए भवानीपुर पप्पू यादव के यहाँ आया था लेकिन उसका पुत्र समूह के लोगों को बुलाने के नाम पर चौक पर जाने के जगह सिंहेश्वर की ओर चला गया. जहाँ सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. इस बावत थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दो बाईक की सीधी टक्कर में दो घायल तथा एक की मौत दो बाईक की सीधी टक्कर में दो घायल तथा एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.