मुखिया हत्या कांड मामले में मृतक मुखिया के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

मधेपुरा पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मृतक मुखिया के घर पहुंच कर परिजनों से की मुलाकात और दिया न्याय का भरोसा. कहा एक सप्ताह के अंदर होगी अपराधी की गिरफ्तारी एसपी और डीआईजी से हुई है वार्ता. बता दें कि इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मृतक मुखिया दिलीप कुमार के दोनो बच्चों को लिया गोद और पढ़ाई लिखाई समेत पूरे परिवार को दिया सुरक्षा का भरसक भरोसा.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बताया कि मुरलीगंज प्रखंड के दिनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार को फुटबॉल मैच का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया गया था वहीं मुखिया ने कहा खाना खा कर आ जाऊंगा लेकिन इस बीच दो युवक घर पर पहुंचा और मुखिया को साथ लेकर पंचायत में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के बहाने ले जाकर पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने तिलकोरा नहर के समीप गोली मार का हत्या कर दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस हत्या कांड में मात्र चार आरोपी है जिसने मुखिया की निर्मम हत्या की है. हालांकि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर इनकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस प्रशासन के तरफ से आश्वासन मिला है. साथ उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए सरकार से मृतक मुखिया के परिजनों को तत्काल 20 लाख मुआवजे के अलावे सुरक्षा व्यवथा मुहैया कराने की मांग भी रखी है.

इतना हीं नहीं पप्पू यादव ने कहा कि हमारा हाथ कानून से बंधा है नहीं तो ऐसे अपराधी को मैं खुद ही देख लेता. उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम और पीएम को नहीं बख्शता हूं तो इन अपराधी को क्या कहूं. साथ हीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मृतक मुखिया के दोनो बच्चे को पिता के तरह पढ़ाई लिखाई का जिम्मा लेते हुए कहा कि पूरे परिवार को आजीवन मान सम्मान और सुरक्षा भी दूंगा. ये मैं भरोसा दिलाता हूं. 

मुखिया हत्या कांड मामले में मृतक मुखिया के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मुखिया हत्या कांड मामले में मृतक मुखिया के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.