किराना दुकानदार की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गत 28 अप्रैल देर रात मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के भलनी नहर के पूर्वी एवं सड़क के उत्तरी हिस्से स्थित किराना दुकानदार गुड्डू कुमार साह, पिता सदानंद साह, उम्र 22 वर्ष को शुक्रवार रात 10 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी थी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया गया था ।

जहां मौके पर इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टर मुकेश कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से घायल युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर रेफर कर दिया गया पूर्णिया में इलाज के दौरान गुड्डू कुमार साह की मौत हो गई थी. मामले के मुख्य आरोपी और शूटर गुड्डू कुमार हत्याकांड में नामजद मुख्य अभियुक्त शनिवार को देर रात  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

रविवार को थाना परिसर में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि भलनी में किराना व्यवसाई पुत्र गुड्डू कुमार के हत्याकांड में नाजाद मुख्य शूटर मुरहो टोला वार्ड 14 निवासी हिमांशु कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा जा रहा है। गौरतलब हो कि 28 अप्रैल की रात्रि सिगरेट गुटका के पैसे के विवाद को लेकर भलनी नहर के समीप किराना दुकानदार के पुत्र गुड्डू कुमार को बाइक सावर युवकों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

गुड्डू कुमार हत्याकांड में पांच को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। जिसमें इससे पूर्व भी एक अभियुक्त  आशीष कुमार गिरफ्तारी हो चुकी थी। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

किराना दुकानदार की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार किराना दुकानदार की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.