श्री श्याम ऑटोमोबाइल ई रिक्शा शोरूम का महिंद्रा के जोनल मैनेजर किया उद्घाटन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के.पी. कॉलेज के पश्चिम मीरगंज स्टेट हाईवे 91 पर महिंद्रा ई-रिक्शा शोरूम का श्री श्याम ऑटोमोबाइल का उद्घाटन महिंद्रा कंपनी के जोनल मैनेजर राजीव कुमार द्वारा फीता काटकर किया गया. मौके पर सेल्स मैनेजर सत्य प्रकाश, संदीप कुमार एवं श्री श्याम ओटोमोबाइल के प्रोपराइटर प्रताप कुमार मौजूद थे. उद्घाटन के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती महंगाई को देखते हुए वैकल्पिक ऊर्जा से परिचालित वाहनों की मांग एवं खपत बाजार में बढ़ रही है.

इस लिहाज से मुरलीगंज प्रखंड के लोगों को इस शोरूम के खुलने से अब पूर्णिया और मधेपुरा की दौड़ नहीं लगानी होगी. यहां पर फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है. बैटरी एवं डीजल से चलने वाले कोई भी वाहन की बुकिंग यहां से करवा सकते हैं और यहीं पर उन्हें डिलीवरी भी दी जाएगी. पहले ग्राहकों को इसके लिए पूर्णिया और सहरसा की दौड़ लगानी पड़ती थी.

वहीं उन्होंने बताया कि अगर आप महिंद्रा का ई-रिक्शा खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. यहां से आप अल्फा ई, अल्फा कार्गो, अल्फा प्लस, अलफा मिनी और भी मॉडल में उपलब्ध है. ई रिक्शा की बैटरी की स्टैंडर्ड वारंटी 3 साल या 80 हजार किलोमीटर या फिर बैटरी की उम्र कम से कम 5 वर्ष, इंधन में हर साल कम से कम ₹45000 की बचत करवाता है.

वही प्रोपराइटर प्रताप कुमार ने बताया कि आज ही 1 घंटे के भीतर मुरलीगंज के राजीव कुमार को एक्सिस बैंक से फाइनेंस स्वीकृत कर ई-रिक्शा की चाबी सौंपी गई है.

श्री श्याम ऑटोमोबाइल ई रिक्शा शोरूम का महिंद्रा के जोनल मैनेजर किया उद्घाटन श्री श्याम ऑटोमोबाइल ई रिक्शा शोरूम का महिंद्रा के जोनल मैनेजर किया उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.