जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था को लेकर समाधान यात्रा पर सवाल

मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था इसके स्थापना काल से ही सवालों के घेरे में है. करीब 800 करोड़ की लागत से बने मेडिकल कॉलेज को अब तक रेफर का ही अस्पताल कहा जा रहा है. समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बगल में ही कार्यक्रम में भाग लेना और इसकी बदहाली की सुधि स्वत: नहीं लेने पर भी सवाल उठ रहे हैं.

गुलजार बंटी 

बिहार के मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा पर सवाल उठाते हुए मधेपुरा भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुलजार बंटी ने कहा के एक सरकारी कार्यक्रम पर आए बिहार के मुखिया का जिस जगह समाधान यात्रा का सारा कार्यक्रम तय था, वहीं पर 800 करोड़ का बना जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज नही जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के जनता दरबार में भी कई बार जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की जर्जर व्यवस्था को ले कर लोगों का जाना हुआ है लेकिन एक सरकारी कार्यक्रम में जनहित के बातों को दरकिनार करना निंदनीय है.

बता दें कि मधेपुरा में मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा के ठीक पहले जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की कुव्यवस्था की बात स्थानीय मीडिया द्वारा भी उनके संज्ञान में लाने की कोशिश की गई थी.

जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था को लेकर समाधान यात्रा पर सवाल जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था को लेकर समाधान यात्रा पर सवाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.