बाइक सवार अपराधी ने बंधन बैंक के एक कर्मी से लूटे 47 हजार रुपए

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित मुसहरी चौक से कुछ दूर सुनसान जगह पर बाइक सवार अज्ञात दो अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कर्मी से 47 हजार रुपए नकद छीन कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर में अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के चरैयाहाट स्थित बंधन बैंक के आरओ (फील्ड में वसूली करने वाले कर्मी) सुमित कुमार अपनी अपाचे बाइक से मंगरवाड़ा पंचायत के ललकुड़िया टोला से लोन लेने वाले ग्राहक से नकद राशि वसूल कर बैंक शाखा चरैयाहाट जा रहे थे. जैसे ही लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित मुसहरी चौक से कुछ दूर पहले कलभर्ट के समीप वे पहुंचे कि पहले से घात लगाए वहां मौजूद पल्सर बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उसे रोका. जैसे ही बंधन बैंक कर्मी सुमित ने अपनी बाइक रोकी कि एक बदमाश उस पर टूट पड़ा और दूसरे बदमाश ने उसके कनपटी पर हथियार के बट से हमला कर बाइक सहित उसे नीचे गिरा दिया. 

पीड़ित ने बताया कि इस बीच एक बदमाश उसके पेंट के जेब से वसूली कर ले जा रहे 47 हजार रुपए नकद छीन लिया. इस बीच बदमाश ने उसके शर्ट के पैकेट में रखे 10 हजार रुपये भी छीनने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. पीड़ित सुमित ने बताया कि इसके बाद दोनों बदमाश उसकी बाइक की चाबी खींच कर अपने साथ लेकर फरार हो गया. 

घटना की सूचना मिलते ही जमादार नागमणि सिंह, पुलिस मित्र जहांगीर आलम एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस संबंध में थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया जा रहा है. आवेदन मिलते ही पुलिस आगे की समुचित कार्रवाई शुरू कर देगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बाइक सवार अपराधी ने बंधन बैंक के एक कर्मी से लूटे 47 हजार रुपए बाइक सवार अपराधी ने बंधन बैंक के एक कर्मी से लूटे 47 हजार रुपए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.