'10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने के अब वायदे हो रहे हैं पूरे': डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

मधेपुरा में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में हमने किया था वादा 10 लाख युवाओं को मिलेगी नौकरी, अब वायदे हो रहे हैं पूरे. बहरहाल 3 लाख शिक्षा विभाग और 1 लाख 60 हजार स्वास्थ्य विभाग में निकल रही हैं रिक्तियां.

मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम मैदान में स्मृति शेष शरद यादव जी का श्रद्धांजलि सभा सह प्रार्थना सभा आयोजित हुआ, जहां कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम तेजश्वी यादव ने आयोजित सभा में सबसे पहले शरद यादव जी के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और श्रद्धांजलि दी. 

बता दें कि इस दौरान आयोजित सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम तेजश्वी यादव ने कहा कि शरद यादव जी हमेशा से पूरे देश में विपक्षी ताकत को एक करने में जुटे थे और आज हम लोग भी पूरे देश में विपक्षी शक्ति को एक जुट करने की कवायद में जुटे हैं. जो नया माहौल उत्पन्न हो रहा है इसको देख कर मेरा मानना है कि आगामी चुनाव में बीजेपी का खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद जी की कर्म भूमि मधेपुरा रही है और लालू प्रसाद यादव की भी कर्म भूमि रही है. अगर कोई सामाजिक न्याय विचार धाराओं को कोई समाप्त करने की कोशिश करेगा तो हम लोग चुप बैठने वाले नहीं हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हम लोगों ने जो पूरे राज्यों के जनता तथा युवाओं से वादा किया था कि 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे वह सपना अब धीरे धीरे पूरा हो रहा है. लिहाजा बिहार में फिलहाल शिक्षा विभाग में तीन लाख रिक्तियां निकल रही है. 

अहम बात तो यह है कि आपके मधेपुरा के ही शिक्षा मंत्री जी हैं जो मंत्रालय से सभी रिक्तियों की प्रक्रिया पूरी भी कर चुके है. उन्होंने मंच से कहा कि इतना ही नहीं स्वास्थ्य विभाग में भी एक लाख 60 हजार रिक्तियां निकल रही है. हम वादे के मुताबिक 10 लाख युवाओं को नौकरी दे कर ही रहेंगे.

'10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने के अब वायदे हो रहे हैं पूरे': डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव '10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने के अब वायदे हो रहे हैं पूरे': डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.