ऐतिहासिक डाक: अचानक पिनाक चन्द ने लगा दी 1 करोड़ 1 लाख की बोली, जमा किये रूपये

आखिरकार सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए हसनपुर निवासी पिनाक चंद ने 1 करोड़ 9 लाख 8 हजार की राशि जमा कर सिंहेश्वर मेला का डाक अपने नाम कर लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार महाशिवरात्रि के अवसर पर सिंहेश्वर में एक माह का मेला का आयोजन किया जाता है. जिसको लेकर 8 संवेदकों ने 6 फरवरी को समाहरणालय कक्ष में डीएम श्याम बिहारी मीणा की अध्यक्षता में बोली लगाई. जिसमें हसनपुर निवासी ने अचानक ही 51 लाख 11 हजार की बोली के बाद हसनपुर निवासी पिनाक चंद ने सिंहेश्वर मेले के इतिहास की सबसे ऊंची बोली 1 करोड़ 1 लाख लगा कर सबको हतप्रभ कर दिया. जिसके बाद सभी संवेदक को इस  मामले में जिला प्रशासन को भी आड़े हाथ लेते हुए इसे साजिश करार देते हुए कहा कि जिला प्रशासन अगर प्रथम संवेदक के द्वारा राशि नहीं जमा करने पर नियमानुसार दूसरे स्थान के संवेदक को डाक देने की साजिश रच रही है लेकिन पिनाक चंद ने स्टाम्प ड्यूटी सहित 1 करोड़ 9 लाख 8 हजार रूपए जमा कर दुष्प्रचार करने वालों के गाल पर एक तमाचा सा जड़ दिया. 

वहीं इस बावत पिनाक चंद ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि राशि नहीं जमा करने पर मीडिया कुछ कहती तो अच्छी बात होती लेकिन पहले ही डीएम तक को इस साज़िश में शामिल करना अच्छी बात नहीं है. साथ ही उन्होंने मेला में अधिक से अधिक दुकानदारों को आने का निमंत्रण दिया. उन्होंने कहा कि दुकानदारों को मेला में हर प्रकार की सुरक्षा और सुविधा के व्यापक प्रबंध किए जायेंगे. मेला में आने वाले खेल तमाशे और दुकानदारों को किसी भी प्रकार की दुष्प्रचार में आने की जरूरत नहीं है. मेला में इस बार महिलाओं के आकर्षण के लिए डिजनीलैंड को और आकर्षक रूप दिया जा रहा है. मेला के क्षेत्रफल में भी अधिक वृद्धि होने की संभावना है, ताकि मेला और ऐतिहासिक बन सके. मेला में सर्कस, थियेटर और आकर्षक सामानों की दुकान से संपर्क हो रहा है. जिसके कारण मेला में पहले से भी अधिक आकर्षक और दुकानदारों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी. और इस बार मेला में प्रशासन के साथ मिलकर असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जायेगा.

ऐतिहासिक डाक: अचानक पिनाक चन्द ने लगा दी 1 करोड़ 1 लाख की बोली, जमा किये रूपये ऐतिहासिक डाक: अचानक पिनाक चन्द ने लगा दी 1 करोड़ 1 लाख की बोली, जमा किये रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.