व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के प्रथम दिन चार नामांकन


व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के नामांकन के प्रथम दिन अध्यक्ष पद से चार प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया.

मुरलीगंज में व्यापार मंडल चुनाव का बिगुल बज गया है. आज जिले के मुरलीगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्यों के लिए नामांकन पर्चा भरा गया.

गौरतलब हो कि व्यापार मंडल अध्यक्ष के लिए मतदान तेरह फरवरी 23 सोमवार को सुबह के 7:00 बजे से शाम के 4:00 बजे तक होना है. नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए दो दिन 1 फरवरी और 2 फरवरी को अभ्यर्थी अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. 3 फरवरी एवं 4 फरवरी को संवीक्षा की तिथि एवं समय निर्धारित की गई है. जबकि मतगणना तेरह फरवरी को ही मतदान के तुरंत पश्चात करवाए जाएंगे. निर्वाचन प्रक्रिया की समाप्ति 15 फरवरी रखी गई. 

मुरलीगंज में नामांकन के प्रथम दिवस प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाचित पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के नामांकन का प्रथम दिन अध्यक्ष पद से चार प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया. अध्यक्ष पद के लिए 4 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया गया. अध्यक्ष पद से तीर्थेश नंदन, जोरगामा, गोपी कृष्ण, तमोट परसा, राजीव कुमार दीनापट्टी सखुआ, आशीष कुमार सिंगयान, सदस्य पद से पिछड़ा वर्ग प्रभास कुमार, सम्मान वर्ग से शंभू कुमार, ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के प्रथम दिन चार नामांकन व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के प्रथम दिन चार नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.