ट्रक की ठोकर लगने से अधेड़ महिला की मौत

 सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में शनिवार को शिवरात्रि पर्व पर सिंहेश्वर से पूजा कर वापस घर जा रही एक अधेड़ महिला की मौत ट्रक के ठोकर लगने से ईलाज के दौरान हो गयी. 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया मृतक 60 वर्षीय महिला सिंहेश्वर  प्रखंड के दुलार पीपराही पंचायत के पीपराही वार्ड नंबर 4 निवासी अनिरूद्ध  प्रसाद सिंह की पत्नी मालती देवी शिवरात्रि के दिन बाबा सिंहेश्वर नाथ का पूजा कर अपने घर परिजनों के साथ लगभग 3 बजे घर जा रही थी। इसी दौरान बैरवन्ना के पास तेज गति से पिपरा कि ओर से आ रही अनियंत्रित एक ट्रक उसे धक्का मारते हुए एक घर में घुस गया। इस ट्रक की ठोकर से महिला घायल हो गई। जिसे उठाकर आनन फानन में जेएनकेटी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने अभी तक इस मामले में कोई आवेदन नहीं दिया है।

ट्रक की ठोकर लगने से अधेड़ महिला की मौत ट्रक की ठोकर लगने से अधेड़ महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.