कुमारखंड से लापता युवक की लाश बलुआहा रेलवे पुल के समीप मिली, जांच में जुटी पुलिस

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर बलुआहा रेलवे पुल के समीप नदी में एक युवक की लाश बरामद हुई. लाश मिलने की खबर जंगल में लगी आग की तरह इलाके में चारों ओर फैल गई. मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुरलीगंज पुलिस को दी. सूचना पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवक की लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. 

गौरतलब हो कि पंचायत के लक्षमीपुर वार्ड संख्या-06 निवासी मो. रब्बान का 12 वर्षीय पुत्र मो. सोहैल बीते चार दिन पूर्व रहस्मय ढंग से लापता हो गया था.

युवक की लाश को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं जोर शोर से चल रही है. लाश की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान गांव निवासी मो. रब्बान के करीब 12 वर्षीय पुत्र मो. सोहेल के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मो. सोहेल बीते 14 फरवरी से लापता हो गया था. काफी तलाश की गई किंतु कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. इस मामले में कुमारखंड थाना में आवेदन देकर सकुशल बरामदगी की गुहार भी लगाई किंतु फिर भी कुछ पता नहीं चल पाया. शनिवार को अहले सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा युवक की लाश मिलने की खबर सुनकर पहचान के लिए घटनास्थल पर पहुंचे तो मो. सोहेल की लाश की पहचान परिजनों के द्वारा किया गया. 

वहीं इस मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. लाश की पहचान उनके परिजनों के द्वारा ही किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

वहीं पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल मधेपुरा में नहीं कर शव को भागलपुर भेजने की बात पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दोपहर बाद लक्षमीपुर गाँव स्थित मीरगंज-जदिया स्टेट हाईवे को जाम कर शव को भागलपुर नहीं भेज मधेपुरा में पोस्टमार्टम कराने समेत हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पहुंचे पुलिस पदाधिकारी लोगों को समझाते रहे लेकिन लोग अपनी मांगों पर अड़े रहे. इस दौरान सड़क पर घंटों आवागवन बाधित रहा.

कुमारखंड से लापता युवक की लाश बलुआहा रेलवे पुल के समीप मिली, जांच में जुटी पुलिस कुमारखंड से लापता युवक की लाश बलुआहा रेलवे पुल के समीप मिली, जांच में जुटी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.