शंकरपुर में उर्वरक विक्रेता के साथ लूटपाट कर रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार

हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर शंकरपुर बाजार के उर्वरक विक्रेता के सुरेंद्र यादव के साथ लूटपाट कर रंगदारी मांगने वाले अपराधी को मधेपुरा पुलिस ने तत्वरित करवाई करते हुए बुधवार के सुबह करीब 9 बजे जाल बिछाकर शंकरपुर सिंहेश्वर पथ में लालपुर नदी पुल के समीप से लोडेड देशी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। 

गिरफ्तार अपराधी शंकरपुर निवासी राकेश कुमार बताया गया. मालूम हो कि सोमवार के संध्या राधा किसान सेवा केंद्र के प्रोपराइटर सुरेंद्र यादव के यहां  एक सफारी गाड़ी से आए दो हथियारबंद अपराधी ने  दुकान के आगे  गाड़ी लगा कर एक अपराधी हथियार लहराते हुए  दुकान में प्रवेश कर दुकानदार पर हथियार तान कर गाली गलौज करते हुए एक लाख रुपया रंगदारी  मांग करने लगा था। विरोध करने पर रंगदारी के रुपया नही देने पर  पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देते हुए जेब में रखे 25,000 नगदी निकाल लिया था।और घटना की सूचना पुलिस को देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए भाग निकला था. 

उक्त घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया था जिसमे अपराधी के द्वारा किए गए सभी हरकत कैद हो गया था। उक्त मामले में पीड़ित व्यवसायी ने थाना में दिए आवेदन के आलोक में पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर जाल बिछाना शुरू किया। जिसमें पुलिस को बुधवार को सफलता मिली।

मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने गिरफ्तार अपराधी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गिरफ्तारी और काण्ड की पूरी जानकारी दी.

शंकरपुर में उर्वरक विक्रेता के साथ लूटपाट कर रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार शंकरपुर में उर्वरक विक्रेता के साथ लूटपाट कर रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.