इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत से मचा परिजनों के बीच कोहराम

मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर आज सुबह 7:30 मोटरसाइकिल एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 25 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गौरतलब हो कि स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक युवक का नाम रंजीत कुमार उर्फ मनखुश कुमार उम्र 25 वर्ष पिता सुरेश प्रसाद यादव घर रजनी गोठ वार्ड नंबर 10 आज सुबह खेत जाने के क्रम में पेट्रोल पंप पर अपने अपाचे मोटरसाइकिल नंबर बीआर 43 एन 0378 में पेट्रोल लिया.

पेट्रोल लेने के उपरांत उपरांत वापस घर लौटने के क्रम में मध्य विद्यालय रजनी गोठ के पास सामने से बिहारीगंज से मुरलीगंज की ओर आ रही ट्रक जिसका नंबर डब्ल्यूबी 37ई 1088 से सीधी टक्कर हो गई और घटनास्थल पर युवक के सर एवं शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों एवं जनप्रतिनिधि द्वारा दुर्घटनाग्रस्त युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब हो कि मनखुश कुमार अपने पिता का इकलौता पुत्र था. पुत्र की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया और आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों द्वारा स्टेट हाईवे 91 को सुबह 7:30 बजे से लेकर दिन के 11:00 बजे तक स्टेट हाईवे पर अवरोध खड़ा कर जाम कर दिया.

घटनास्थल पर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल दलबल पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल एवं एवं ट्रक को जब्त कर लिया. मामले में थानाध्यक्ष मुरलीगंज राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत से मचा परिजनों के बीच कोहराम इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत से मचा परिजनों के बीच कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.