बाइक के धक्के से 12 वर्षीय बालक की हुई मौत, एक अन्य गंभीर रुप से घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत अन्तर्गत रहटा स्थित मटुकधारी मंडल गेट के समीप एसएच 91 पर सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित अज्ञात बाइक के जबर्दस्त धक्के से 12 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मृतक किशोर के चाचा गंभीर रुप से घायल हो गए. 

स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर 4 बाइक पर सवार होकर धक्का मारकर भाग रहे अज्ञात बाइक चालक को पकड़ने के लिए पीछ किया परंतु धक्का मारकर भाग रहे अज्ञात बाइक चालक को पकड़ने में नाकामयाब रहे. इधर परिजनों ने बाइक के धक्के से घायल दोनों को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने 12 वर्षीय बालक को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल मृतक बालक के चाचा का इलाज जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

बालक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में भर्ती मृत बालक सिंटू कुमार के चाचा व थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 10 निवासी मंटू पासवान ने बताया कि शनिवार को सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे वे रहटा चौक स्थित अपनी सिलाई की दुकान (टेलर्स) पर अपने भतीजे के साथ पैदल ही जा रहे थे. रास्ते में रहटा स्थित मटुकधारी मंडल गेट के समीप एसएच 91 पार कर रहे थे कि इसी दौरान कुमारखंड की ओर से आ रहे अनियंत्रित अज्ञात बाइक चालक ने ज़बर्दस्त रुप से धक्का मार दिया. जिसके कारण भतीजा सिंटू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृत बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. घटना की छानबीन की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बाइक के धक्के से 12 वर्षीय बालक की हुई मौत, एक अन्य गंभीर रुप से घायल बाइक के धक्के से 12 वर्षीय बालक की हुई मौत,  एक अन्य गंभीर रुप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.