2 लोडेड कट्टा व 2 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने 3 अपराधी को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ चौक वार्ड 6 स्थित स्कूल के समीप पुलिस ने छापेमारी कर 2 लोडेड देशी कट्ठा व 2 जिंदा कारतूस के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं 2 अपराधी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

बताया गया कि थाना क्षेत्र के बैसाढ़ डोमराही निवासी एक पक्ष के शिवन मलिक और दूसरे पक्ष के राजेश कुमार के बीच भूमि विवाद चला आ रहा है. दूसरे पक्ष के लोगों ने एक पक्ष के शिवन मलिक की हत्या करने के लिए भाड़े पर अपराधकर्मियों को बुलाया था. अपराध कर्मी शिवन मलिक की हत्या करने का योजना बना रहे थे. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को उक्त सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी को उक्त आशय से अवगत कराया गया. वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा, शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल और श्रीनगर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल मय पुलिस फोर्स संयुक्त रुप से रात्रि के साढ़े 12 बजे जब थाना क्षेत्र के बैसाढ़ चौक स्थित स्कूल के समीप पहुंचे कि पुलिस गाड़ी को देखकर अपराध कर्मी भागने लगे. भागने के दौरान पुलिस फोर्स ने 3 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं 2 अपराधी अंधेरा होने का फायदा उठाकर फरार हो गए. 

गिरफ्तार अभियुक्त व कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ वार्ड 6 निवासी राजेश कुमार की तलाशी लेने पर इनके पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल फोन बरामद हुआ. वहीं अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र के दरसाना वार्ड 20 निवासी गिरफ्तार अंतरजिला गिरोह के अपराधी व सुपारी किलर धीरेंद्र साह के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है. जबकि गिरफ्तार तीसरे अभियुक्त व कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ वार्ड 6 निवासी दिलमोहन कुमार के पास से कोई भी समान बरामद नहीं हुआ है. 

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक पक्ष के शिवन मलिक और दूसरे पक्ष के राजेश कुमार के बीच भूमि विवाद चला आ रहा है. दूसरे पक्ष के राजेश कुमार ने एक पक्ष के शिवन मलिक की हत्या करने के लिए 3 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करने के लिए बुलाया था.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

2 लोडेड कट्टा व 2 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने 3 अपराधी को किया गिरफ्तार 2 लोडेड कट्टा व 2 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने 3 अपराधी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.