आयकर विभाग की छापेमारी के बाद हीरो शो रूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम ने दी जानकारी

गत 28 और 29 दिसंबर को मधेपुरा के हीरो शो रूम यूनिक हीरो, सुपौल के अनस हीरो समेत शो रूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान मधेपुरा में लोगों को इसके बारे में जानने की खासी दिलचस्पी देखी गई, परन्तु छापेमारी के दौरान या इसके बाद भी आयकर अधिकारियों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आने से बहुत कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा था.

आयकर विभाग की जांच के बाद आज हीरो शो रूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम ने मामले की पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आयकर विभाग द्वारा सर्वे के दौरान मेरे प्रतिष्ठान के एकाउंटिंग एवं सभी वित्तीय लेनदेन की पारदर्शिता सामने आई है. दो दिन तक विभाग द्वारा सभी बिंदुओं पर व्यापक जांच की गई. अब मेरे मकान व प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग की जांच खत्म हो गई है. आयकर विभाग की ऐसी कार्रवाई से देश की अर्थ व्यवस्था मजबूत होती है और हम जैसे व्यापारियों को इमानदारी से काम करने का हौसला मिलता है.

आगे उन्होंने बताया कि कोसी प्रमंडल में मेरा प्रतिष्ठान आयकर एवं जीएसटी टैक्स भरने में प्रथम स्थान पर है. टैक्स चोरी हम लोगों ने कभी नहीं की है. यही कारण है कि इस पूरे प्रक्रिया के दौरान हम और निखर कर सामने आए हैं.  जांच के दौरान मैंने एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक का फर्ज निभाते हुए पूरा सहयोग दिया. जरूरत पड़ने पर भविष्य में भी मेरा सहयोग जारी रहेगा. 

उन्होंने जांच के दौरान सहयोग करने वाले तमाम शुभ चिंतकों, मीडिया कर्मियों और शहर वासियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया है.

आयकर विभाग की छापेमारी के बाद हीरो शो रूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम ने दी जानकारी आयकर विभाग की छापेमारी के बाद हीरो शो रूम के प्रोप्राइटर अशफाक आलम ने दी जानकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.