ब्रेथ एनालाइजर की मदद से मधेपुरा बाजार से पकड़ा कई शराबियों को

मधेपुरा शहर में मद्य निषेध विभाग की टीम ने ब्रेथ एनालाइजर की मदद से जांच कर शराबियों की धड़पकड़ अभियान चलाया. 

जिसमें शराब पीकर आ रहे आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया. मधेपुरा मद्यनिषेध के अधिकारियों द्वारा शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर बुधवार की देर शाम शराबियों की धड़ पकड़ को लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया. सड़क से गुजरने वाली हर गाड़ियों की सघन तलाशी ली गई. गाड़ी में सवार व्यक्तियों की ब्रेथ एनालाइजर से शराब पीने को लेकर जांच भी की गई. 

मद्य निषेध विभाग के उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि चेकिंग के दौरान शराब पीने की पुष्टि ब्रेथ एनालाइजर से की गई. जिसमें शराब पीने के जुर्म में कलानन्द कुमार, मधेपुरा बाजार से चन्द्रप्रकाश कुमार, राजा कुमार, नीरज कुमार, बहादुर यादव, राम कुमार एवं मनोज कुमार को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार शराबियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. आधीक्षक ने बताया कि बिहार में शराब खरीद-बिक्री व शराब का सेवन करना अपराध है.

मद्यनिषेध मधेपुरा द्वारा मधेपुरा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मधेपुरा में ब्रेथ एनालाइजर मशीन से श्वास विश्लेषण करने पर शराब पीने के जुर्म में कलानन्द कुमार, मधेपुरा बाजार से चन्द्रप्रकाश कुमार, राजा कुमार, नीरज कुमार, बहादुर यादव, राम कुमार एवं मनोज कुमार को गिरफ्तार किया गया.

ब्रेथ एनालाइजर की मदद से मधेपुरा बाजार से पकड़ा कई शराबियों को ब्रेथ एनालाइजर की मदद से मधेपुरा बाजार से पकड़ा कई शराबियों को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.