देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए इन दिनों मधेपुरा पुलिस लगातार एक्शन मोड में दिख रही है. जगह-जगह पर सर्च अभियान चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है. इसी कड़ी में फिर एक बार मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो युवकों को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

इस मामले की जानकारी देने हेतु आज एसडीपीओ अजय नारायण यादव के द्वारा मुरलीगंज थाने में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था संधारण को लेकर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल के निर्देशानुसार पुलिस बल के द्वारा मीरगंज में सर्च अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर उनकी तलाशी ली गई तो उनके साथ से देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस, दो दर्जन कोडीनयुक्त प्रतिबंधित कफ सिरप की बोतलें और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ. जिसके बाद दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की छानबीन की जा रही है.

 एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि दोनों अपराधकर्मी मधेपुरा जिला के शंकरपुर थाना के निवासी हैं. इनकी पहचान बसंतपुर वार्ड नंबर 16 निवासी ललटून दास के पुत्र दिलखुश कुमार और रायभीड़ वार्ड नंबर 12 निवासी बिजेंद्र यादव के पुत्र आनंद कुमार के रूप में की गई है. दोनों ही युवकों के अन्य अपराधिक मामले में संलिप्तता की जांच की जा रही है और कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा ।

देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार Reviewed by Rakesh Singh on November 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.