अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: झारखंड ने एक शून्य से पश्चिम बंगाल को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जिसमें आज बी. टीम के दूसरे सेमीफाइनल मैच में झारखंड के गोड्डा ने पश्चिम बंगाल के मालदह को एक शून्य पराजित कर फाइनल में जगह बनाई. मैच के उद्घाटनकर्ता चौसा अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह. थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने सभी खिलाड़ी से परिचय पात्र करते हुए खेल शुरू किया गया. खेल के शुरुआत के पैंतालिस मिनट में गोड्डा के टीम के पांच नंबर खिलाड़ी ने पहला गोल दाग कर बढ़त बना लिया. वहीं मध्यांतर के बाद तक बढ़त बनाए रखा. हालांकि गोड्डा के सात नंबर को निर्णायक महोदय के द्वारा मध्यांतर के पहले पीला कार्ड, मध्यांतर के बाद लाल कार्ड दिखा कर खेल मैदान से बाहर कर दिया. काफी मशक्कत करते हुए भी बंगाल टीम एक भी गोल नहीं कर पाई. इस तरह गोड्डा की टीम को विजयी घोषित कर सीधे फाइनल में अपना जगह बना ली. 

13 नवंबर को फाइनल मैच झारखंड के गोड्डा बनाम बिहार के बक्सर के साथ खेला जाएगा. वहीं कल एक दिवसीय महिला फुटबॉल मैच खगड़िया बनाम सिल्लीगुड़ी के बीच खेला जाएगा. निर्णायक के रूप में सहरसा के मो. अशफाक आला, खगड़िया के आदित्य कुमार वो शंकर कुमार सिंह, मुंगेर के रवि शेखर कुमार निभा रहे थे.

अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: झारखंड ने एक शून्य से पश्चिम बंगाल को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: झारखंड ने एक शून्य से पश्चिम बंगाल को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.