शान से फहराया जिले भर में तिरंगा: हर्सोल्लास से मनाई गई स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाँठ

मधेपुरा जिले में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर बी. एन.मंडल स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस का मुख्य कार्यक्रम हर्षोल्लास से मनाया गया. मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीना ने जिले के कई अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों की उपस्थिति में झंडोत्तोलन के बाद जिले की जनता के नाम अपने उद्बोधन ने जिले के विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड रखा और जिले के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करने की बात कही.

उधर मधेपुरा के व्यवहार न्यायालय में जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चन्द मालवीय ने झंडोत्तोलन किया. इस मौके पर न्यायिक पदाधिकारी, कर्मचारी और अधिवक्तागण मौजूद थे. 


इससे पूर्व जिला अधिवक्ता संघ में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने न्यायिक पदाधिकारियों, अधिवक्ताओं, अधिवक्ता लिपिकों आदि की उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया.

उधर जिले के विभिन्न सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थाओं में विभागों के अध्यक्षों ने झंडोत्तोलन कर राष्ट्रीय झंडे को सलामी दी. 

शान से फहराया जिले भर में तिरंगा: हर्सोल्लास से मनाई गई स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाँठ शान से फहराया जिले भर में तिरंगा: हर्सोल्लास से मनाई गई स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाँठ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.